October 22, 2024

जनारथा ने समरहिल में किया चुनावी प्रचार और जनसंपर्क विश्वविद्यालय परिसर में कर्मचारियों ने कांग्रेसी उम्मीदवार का किया जोश और उत्साह से स्वागत

शिमला।। शिमला शहर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हरीश जनारथा ने आज प्रातः समरहिल चैक से अपना चुनावी अभियान शुरू किया और देर शाम तक समय समरहिल की जनता से उनके घर द्वार पहुंचकर अपने लिए और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। हरीश जनारथा ने अपने कार्यकर्ताओं की टीम के साथ समरहिल बाजार चैक से लेकर लोअर समरहिल, रेलवे लाइन आदि स्थानों पर जनता के घर द्वार पहुंच कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।
हरीष जनारथा ने समरहिल के लोगों से उनके हर काम काज को लेकर समस्याओं के समाधान और सुख दुख में हमेशा साथ रहने का भी भरोसा दिया। इसके बाद हरीश जनारथा और उनके समर्थकों ने विश्वविद्यालय परिसर में पहुंचकर हर विभाग में जाकर शिक्षकों, छात्रों और विश्वविद्यालय कर्मचारियों से जनसंपर्क किया और अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। जनारथा ने विश्व विद्यालय परिवार से पूर्व वीरभद्र सिंह सरकार में विश्वविद्यालय एग्जीक्यूटिव काउंसिल का सदस्य होते हुए विश्वविद्यालय के लिए किए अपने कामों की भी विश्वविद्यालय कर्मचारी, अध्यापकों और छात्रों को याद दिलाई और आने वाले वक्त में भी शैक्षणिक कार्यक्रमों के साथ-साथ कर्मचारियों के मसलों को प्राथमिकता के साथ उठाने और सभी के सुझाव और सहयोग से पूरा करने का भी भरोसा दिया।

About Author