February 28, 2024

चुनाव नजदीक आते है राष्टीय लोकनीति पार्टी ने ठोकी ताल नगर निगम व विधानसभा चुनाव लड़ने का किया दावा 

Featured Video Play Icon
शिमला। नगर निगम शिमला के चुनाव की सुगबुगाहट के साथ राजनीति भी चरम पर पहुंचने लगी है।
 कांग्रेस और भाजपा के बीच में चुनावी जंग के बीच  शिमला की जनता को रिझाने के लिए अब नई सदी की नई सोच व नया नेतृत्व को लेकर चलने वाली राष्टीय लोकनीति पार्टी ने भी चुनावी ताल ठोक दी है।
राष्टीय लोकनीति पार्टी भी इस बार चुनाव में अपना भाग्य अजमाने जा रही है और नगर निगम शिमल के चुनाव में  सभी 41 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने जा रहीं हैं
वही आज पार्टी ने शिमला के भटाकुफर में पार्टी कार्यालय भी खोल दिया है जिसका उद्घाटन पूर्व आईएएस अधिकारी व् साहित्यकार श्रीनिवास जोशी ने किया । इस अवसर पर पार्टी नगर निगम शिमला के चुनाव को लेकर शिमला विजन भी जारी किया गया। पार्टी के संस्थापन सदस्य डॉ एल सी शर्मा ने  कहा कि शिमला की पहचान अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर है। यहां की स्मास्याओं के समाधान  के लिए राष्ट्रीय लोकनीति पार्टी ने जो विज़न डॉक्यूमेंट बनाया है इसे कार्यान्वित किया जा सकता है।
 उनका कहना था कि शिमला शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या मुख्य रहती है जिससे लोगो को आने जाने में काफी परेशानी होती है।इसके लिए विजन बनाया गया है और लोगो को ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने के लिए योजना बनाई जाएगी। वही पार्किंग की समस्या को भी सुनियोजित तरीके से सुलझाया जाएगा।
उनका कहना था कि पार्टी ने मंडी लोक सभा चुनाव लड़ा था वह उनका एक पहल थी लेकिन अब पार्टी पूरी तरह तैयार है और आने वाले नगर निगम चुनाव व विधानसभा चुनाव लड़ेगी ।उनका कहना था कि  वह ऐसे उम्मीदवार खड़े करेंगे जो जनता के हित के लिए काम करे।

About Author