निजी बस ऑपरेटर के बाद अब टैक्सी यूनियन भी नहीं देगी प्रधानमंत्री मोदी की रैली में अपनी सेवाएं, काले झंडे दिखाकर करेंगे मंडी आगमन पर मोदी का विरोध

शिमला,,,निजी बस ऑपरेटर के बाद अब देवभूमि ऑल हिमाचल टैक्सी यूनियन ने भी 27 दिसंबर को मंडी में होने वाली मोदी रैली में अपनी सेवाएं न देने का एलान कर दिया है। साथ ही मंडी में प्रदेश भर के हजारों की संख्या में टेक्सी ऑपरेटर एकत्र होकर मोदी के मंडी आगमन पर काले झंडे और बिल्ले लगाकर विरोध करने की चेतावनी दी है। टैक्सी यूनियन की मांगे न मानने से टैक्सी चालक काफी नाराज चल रहे हैं जिसके बाद यूनियन ने यह फैसला लिया है।
देवभूमि ऑल हिमाचल टैक्सी ऑपरेटर यूनियन के अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि कोविड काल मे टैक्सी चालकों को भारी नुकसान उठाना पड़ा है बावजूद इसके सरकार ने राहत देने के बजाय पूरा टैक्स टैक्सी चालकों से वसूला है।टैक्सी चालकों ने सरकार से कोविड काल मे परमिट को दो साल बढ़ाने और दो साल के टोल, पैसेंजर टैक्स को समाप्त करने की मांग लगातार उठाई है लेकिन सरकार इस दिशा में कोई कदम नहीं उठा रही है जिसके चलते टैक्सी यूनियन ने सरकार के चार साल के जश्न पर प्रधानमंत्री के आगमन का विरोध करने का निर्णय लिया है और अगर अब सरकार सुध नहीं लेगी तो 2022 में वोट की ताकत से सरकार को जवाब दिया जाएगा।

About Author