शिमला में एचआरटीसी बस की चपेट में आने से महिला की मौत

शिमला।  फरीदाबाद से शिमला घूमने आई एक पर्यटक महिला की यहां सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। एचआरटीसी की वॉल्वो बस की चपेट में आने से महिला बुरी तरह घायल हुई और अस्पताल पहुंचाने से पहले उसने दम तोड़ दिया।मृतक महिला की पहचान फरीदाबाद निवासी गीता (40) के रूप में हुई है। हादसा वीरवार शाम कालका-शिमला हाइवे पर उपनगर शोघी के पास हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर बस चालक को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला परिवार के साथ शिमला घूमने आई थी। वीरवार शाम शोघी के पास पैदल चलते हुए वॉल्वो बस ने उसे टक्कर मार दी। बोल्वो बस शिमला से चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी। हादसे में महिला बुरी तरह चोटिल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही शोघी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गम्भीर अवस्था में महिला को एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस घटना से मृतक महिला के परिजनों में कोहराम मच गया

शिमला के एसपी संजीव गांधी ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इस हादसे को लेकर थाना बालूगंज में आईपीसी की धाराओं 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

About Author