February 23, 2024

,,70 हजार करोड़ के कर्ज के बोझ में दबे प्रदेश में बीजेपी सरकार देगी 125 यूनिट फ्री बिजली, महिलाओं को बस किराए में 50 प्रतिशत छूट,,,आप का प्रदेश में कोई वजूद नही,, कश्यप

शिमला।,,हिमाचल दिवस पर जयराम सरकार ने प्रदेश को कई सौगातें दी है। महिलाओं को बसों में किराए में 50 प्रतिशत छूट के साथ प्रदेश में 125 यूनिट बिजली फ्री देने की घोषणा की गई है। करीब 70 हजार करोड़ के कर्ज तले दबे प्रदेश में एचआरटीसी हजार करोड़ के घाटे में हैं ऐसे में सरकार इसके लिए कर्ज लेगी या नये रिसोर्स तैयार करेगी यह बात चुनावीं वर्ष में देखने वाली होगी।
,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शिमला में कहा कि मुख्यमंत्री ने हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों में महिलाओं को 50 प्रतिशत छूट प्रदान करने की घोषणा की है। वन्ही 1 जुलाई से सभी विद्युत उपभोक्ताओं को 125 यूनिट तक जीरो बिल की सुविधा प्रदान करने व उनसे कोई विद्युत बिल न लेने की घोषणा भी की। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से प्रदेश के 11.5 लाख विद्युत उपभोक्ताओं को 250 करोड़ रुपये के लाभ प्रदान किए जाएंगे। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में रह रहे सभी परिवारों से पानी का कोई बिल न लेने की भी घोषणा की है। उन्होंने आम आदमी पार्टी के मॉडल को लागू करने के सवाल के जवाब में कहा कि आम आदमी का प्रदेश में कोई वजूद नही है। उन्हें आप को फॉलो करने की जरूरत नही है। प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। प्रदेश में सरप्लस बिजली का उत्पादन होता है। डबल इंजन की सरकार में प्रदेश में अच्छा काम हुआ है। प्रदेश में सारा कर्ज इसी सरकार ने नही लिया है। ये निर्णय जनता के हित मे लिए गए हैं सरकार इसके लिए नये रिसोर्स जनरेट करेगी।

About Author

You may have missed