February 28, 2024

हिमाचल में लागू करेंगे दिल्ली मॉडल,,,सतेंद्र जैन 

Featured Video Play Icon
शिमला।,,,पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद पार्टी हिमाचल में जड़े मजबूत करने में जुट गई है। आज पार्टी ने शिमला मे एलान किया है कि हिमाचल मे  आगामी विधानसभा चुनाव में सभी सीटो पर चुनाव लडेगे और सरकार बनाएंगे। हिमाचल के लोगों को फ्री बिजली, पानी,शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधाएं दी जाएगी।
,आदमी पार्टी मे के नेता व दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने शिमला में  बताया कि पार्टी ने पंजाब मे 117 मे से 92 सीटे जीती है और  इसी प्रकार अब हिमाचल मे भी आगामी चुनाव लडेगी और जीत हासिल करेगी। उन्होंने बताया कि सभी 68 विधानसभा सीटो मे संगठन को गठित किया गया है और अगले चुनाव तक विस्तार किया जाएगा। हिमाचल मे  शिक्षा और स्वास्थ्य  मुख्य मुद्दे रहेगे। अबकी बार आम आदमी को जनता चुनेगी क्योंकि अब लोग खास आदमी से परेशान हो चुकी है।
शिमला नगर निगम के चुनाव के लिए भी पार्टी तैयार है। हिमाचल मे भी सरकार बनने पर दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर सुविधाए दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा बिजली व स्वास्थ्य जैसी सुविधाऐ जो फ्री दी जाती है उसके लिए आम जनता के ही टैक्स के पैसे इस्तेमाल होते है। ये जनता का हक है जो लिए वह पहले ही भुगतान कर चुके है। सरकार सुविधाए देती है  और आने वाले समय मे हिमाचल मे भी  दिल्ली व पंजाब की तरह कार्य किए जाएगे। जैन ने कहा कि वह कांग्रेस को प्रदेश चुनौती नही मानते हैं। उनकी सीधी टक्कर बीजेपी सरकार से होगी। बीजेपी को कांग्रेस नही हरा सकती है।  बीजेपी को हराने का मंत्र आम आदमी पार्टी के पास है।
आम आदमी पार्टी ने शिमला में पार्टी कार्यालय खलीनी से छोटा शिमला तक एक  रैली भी निकाली। जिसमें काफी तादात में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए।

About Author