शिमला के सुन्नी से नाबालिक लड़की लापता ,जांच में जुटी पुलिस 

शिमला। राजधानी शिमला में नाबालिक लड़की के लापता होने का।मामला थम नही रहा है।आये दिन जिले मे नाबालिक के लापता होने का मामला सामने आ रहा है।
 ताजा मामले में  के  क्षेत्र सुन्नी से एक नाबालिग लड़की के लापता होने का मामला सामने आया है। लड़की के पिता रमेश ने इस संबंध में सुन्नी थाना में पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। नाबालिग लड़की के पिता का कहना है कि उसकी बेटी जिसकी उम्र 14 साल है वह 4 अक्तुबर को घर से बिना बताए कहीं चली गई है। उसका कोई सुराग नहीं चल पाया है कि वह किस तरफ गई है। पिता ने पुलिस को बताया कि उसने लड़की को ढुंढने के लिए जगह जगह पर तलाश की है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं चल पाया है। पिता को शक है कि उसकी लड़की का किसी ने अपहरण कर लिया है। हालांकि पुलिस ने लड़की को ढुंढने के लिए तफतीश शुरू कर दी है। पुलिस की मामले को लेकर जांच जारी है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही नाबालिग लड़की का पता लगाया जाएगा।
गोरतलब है कि बीते महीने दो नाबालिक।लडकिया शहर से।लापता हुई थी जिसमे।पुलिस ने जांच करते हुए एक को पश्चिम बंगाल से जबकिं दूसरे को हरियाणा से रेस्क्यू किया था।। और अब सुन्नी से नाबालिक लापता हो गयी है।
इस सम्बंब्द मे डीएसपी  कमल वर्मा ने बताया कि
सुन्नी से एक लड़की के लापता होने का मामला पुलिस के ध्यान में आया है। पुलिस ने नाबालिग लड़की को ढुंढने के लिए तफतीश शुरू कर दी है। जल्द ही लड़की का पता लगाया जाएगा।

About Author