चौपाल में पिकअप खाई में गिरी 1 की मौत 2 घायल

शिमला।जिले में सड़क हादसे थम नहीं रहे हैं आए दिन सड़क हादसों में मासूम लोगों की जान जा रही है यहां से कई बार खराब रास्ते और कई बार तेज रफ्तार के कारण हो रहे हैं कारण कोई भी हो लेकिन मासूम लोग अपनी जान गवा रहे हैं ताजा मामले में चौपाल में इस पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की एक सूचना आई है जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 2 घायल हो गए हैं ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार चोपाल उपमंडल के धब्बास में सेब से लदी एक पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में पिकअप चालक शिमला के मशोबरा निवासी 28 वर्षीय सुनील की मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायल हैं, जिन्हें आईजएमसी रैफर किया गया है। सेब की 60 पेटियों से लदी पिकअप (एचपी2021टी/आर3773  चोपाल से सोलन फल मंडी की तरफ जा रही थी कि रात करीब 1 बजे के करीब धब्बास में चालक ने नियंत्रण खोया और पिकअप गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे के बाद चोपाल पुलिस और स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य शुरू किया ओैर तीन व्यक्तियों को खाई से निकालकर सिविल अस्पताल चोपाल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने चालक सुनील को मृत करार दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल चोपाल के सरैन गांव निवासी राजेंद्र ओैर सुरेंद्र को आईजीएमसी रैफर किया गया है। ये दोनों सेब को बेचने के लिए सोलन फल मंडी ले जा रहे थे। इस हादसे में हजारों रूपयों का सेब बर्बाद हो गया।
डीएसपी चोपाल राज कुमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि एक शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इस हादसे को लेकर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

About Author