किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर जड़ोल में वोल्वो बस और ट्रक की जोरदार टक्कर, आधा दर्जन से अधिक घायल

 

शिमला।हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर हादसों का दौर जारी है और लगातार मामलों में इजाफा होता जा रहा है ताजा मामले में सड़कों पर घूम रहे बेसहारा पशुओं को बचाने के चक्कर में एक वोल्वो बस ट्रक के साथ जा टकाराई जिस कारण वोल्वो बस में सवार आधा दर्जन से अधिक सवारियों को चोटें आई हैं वहीं इस हादसे में वोल्वो बस चालक सहित ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ हैं। और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के कारण बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है।

 

जानकारी के अनुसार शनिवार को एक वोल्वो बस किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर दिल्ली से मनाली की ओर आ रही थ जैसे ही बस सुबह करीब 6 बजे सुंदरनगर उपमंडल के जड़ोल चौक पर पहुंची तो बेसहारा पशुओं को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर बिलासपुर की ओर जा रहे ट्रक के साथ जा टकराई जिस कारण बस में सवार करीब आधा दर्जन से अधिक सवारियों को चोटें आई हैं और इस हादसे में वोल्वो बस और ट्रक चालक को भी गंभीर चोटें आई है. जैसे ही स्थानीय लोगों को हादसे की सूचना मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंच 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार जारी है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। लोगों के अनुसार सड़कों पर बेसहारा पशुओं की संख्या बढ़ चुकी है जिस कारण यह हादसे पेश आ रहे हैं उन्होंने प्रशासन और सरकार से मांग उठाई है कि सड़कों पर घूम रहे बेसहारा पशुओं को सड़क से हटा गौशाला भेजा जाए।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। और हादसे के सही कारणों का पता भी लगाया जा रहा है।

About Author