शिमला मॉल रॉड युवक हत्या मामला मृतक के पिता ने पुलिस पर उठाए सवाल आरोपी के गिरफ्तारी न होने तक नही होने देंगे पोस्टमार्टम

 

शिमला।शिमला के मालरोड पर पुलिस रिपोर्टिंग रूम के सामने रविवार आधीरात को हत्या हो जाती है ।इसके बाद युवक खुद रिपोर्टिंग रूम में जा कर अपने ऊपर हमले की जानकारी दी। इसके बाद युवक गिर गया और उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता सोहन सिंह ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस रिपोर्टिंग रूम के सामने उसके बेटे को मारा जाता है लेकिन पुलिस सोती रही और जब उसके ने खुद पुलिस के पास आकर बताया कि उस पर हमला हुआ है बाबजूद उसके पुलिस आरोपी को नही पकड सकी। सोहन ने कहा उसका एक ही बेटा था जो 20 साल का था और एक निजी रेस्टुरेंट में नोकरी करता था। वारदात के बाद रेस्टुरेंट का मालिक ने 4 बजे बताया कि उसके बेटे की हत्या हो गयी है आप शिमला।आ जाए ।सोहन ने आरोप लगाया है की पुलिस आरोपी को बचा रही है।

 

जब तक गिरफ्तारी नही तब तक पोस्टमार्टम नही।
मृतक के पिता ने कहा कि जब तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नही करती वह अपने बेटे का पोस्टमार्टम नही करने देंगे उन्होंने कहा कि पुलिस बता रही है कि आरोपी चण्डीगढ़ पहुंच गया है।

गौरतबल है कि शिमला के मॉल रोड पर पुलिस कंट्रोल रूम के सामने एक युवक के मर्डर का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने आधी रात दुकान में घुसकर युवक का मर्डर किया। इसके बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने हत्या के आरोपी की पहचान कर ली है, जिसकी जल्द गिरफ्तारी होगी।

मृतक की पहचान चौपाल की कुपवी निवासी 21 वर्षीय मनीष के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी रात डेढ़ बजे तेजधार हथियार (गंडासा) लेकर वेक एंड वेक बेकरी में घुसा और यहां काम करने वाले मनीष पर जानलेवा हमला किया, जिससे युवक को गंभीर चोटें आईं।

इसके बाद मनीष खुद उस हथियार को लेकर पुलिस कंट्रोल रूम की ओर भागा, जिससे उस पर जानलेवा हमला किया गया।

गंडासे से मृतक ने तोड़ा कंट्रोल रूम का शीशा

मनीष ने गंडासे से पुलिस कंट्रोल रूम का शीशा तोड़ा और पुलिस को हादसे की जानकारी दी। कुछ ही देर में वह मौके पर अचेत होकर सड़क पर गिर गया। पुलिस ने घायल अवस्था में मनीष को IGMC शिमला पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। आरोपी भी माल रोड पर वेक एंड वेकरी के साथ एक दुकान पर ही नौकरी करता है।

एसएचओ सदर थाना धर्मसेन नेगी ने बताया कि रात 1:30 बजे युवक की हत्या की गई। आरोपी की पहचान कर दी गई है। जल्द उसे गिरफ्तार कर दिया जाएगा

About Author