शिव  बावड़ी हादसा, 11वे दिन मिला एक ओर शव, अब तक मिले 18 शव

शिमला।समरहिल के शिव बावड़ी मंदिर हादसे में वीरवार दोपहर के समय एक और शव बरामद कर लिया है। मृतक की पहचान नीरत पुत्र शांति स्वरूप निवासी गांव एंदड़ी समरहिल के तौर पर की गई है। हादसे में यह 18वां शव बरामद किया गया है। जबकि 2 लोग अभी भी लापता है। बीते 14 अगस्त को भारी भू सख्लन हुआ था। जिसमें पूरा मंदिर ही दब गया था। बीते दिनों हुई बारिश से रेसक्यू कार्य में बाधा उत्पन्न हो रही थी। वीरवार को दिनभर मौसम साफ होने के चलते सुबह ही रेसक्यू ऑप्रेशन शुरू हुआ। रेसक्यू टीमों द्वारा अभी तक यहां पर 5 से 6 फिट तक खुदाई कर दी है। वीरवार को जेसीबी से खुदाई का काम शुरू किया गया।
 दादा व पोती का अभी तक नहीं लगा सुराग
हादसे में अभी भी दो लोग लापता बताए जा रहे हैं। इसमें पवन शर्मा व उनकी 6 साल की पोती शामिल है। जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। इनके स्वजन रोजाना सुबह घर से इसी आस में वहां पहुंच जाते हैं कि शायद आज उनका इंतजार खत्म हो जाए। इनके जिंदा होने की उम्मीद अब न के बराबर ही है।
14 अगस्त को हुआ था हादसा
बीते 14 अगस्त को सुबह के समय शिव बावड़ी मंदिर में भारी भू सख्लन के चलते 20 के करीब लोग अंदर दब गए थे। इनमें से अभी तक 18 शवों को निकाला जा चुका है। पिछले 11  दिनों से सर्च ऑप्रेशन जारी है।

About Author