रोहडू पब्बर नदी में मिला युवक का शव ,जांच में जुटी पुलिस

शिमला।उपमंडल रोहडू में पब्बर नदी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है।  सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।।रिपोर्ट के बाद ही पता लगेगा कि मौत का क्या कारण है।

प्राप्त जानकारी के  अनुसार  आज  दोपहर बाद 2:00 बजे रोहडू पुलिस को सूचना मिली कि  रोहडू थाना के क्षेत्र मेहंदी के पास पब्बर नदी में एक ब्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि एक ब्यक्ति नदी में पड़ा है   जिसकी उम्र लगभग 30/35 साल है।जिसका मुँह निचे की ज़मीन तरफ है। शव  काफ़ी  समय से पानी में पड़ी मालूम हो रही है। जिसका शरीर पानी में रहने के कारण फूल चुका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान नही हुई है ।पुलिस ने सभी थानों में सूचना भेज दी है की कही कोई मिसिंग तो नही था।  पुलिस आसपास इलाके में भी पता लगा रही है कि कोई युवक लापता तो नही था।
पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है की ये कहि हत्या का मामला तो नही है। गौरतलब है कि इससे पहले भी नदी कूदने के मामले सामने आए है जिसमे कई बार शव नही मिलता है और अगर मिलता है तो कई दिन बाद नदी।किनारे ही मिलता है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही ये बता पाएगी की यह मौत कैसे हुई है। एएसपी सुनील नेगी ने मामले की पुष्टि की है।

About Author