February 23, 2024

तांगणू रमई सांई ऊर्जा हाइडल प्रोजेक्ट में चोरी

शिमला।राजधानी शिमला में चोरी के मामले हम नहीं रहे हैं आए दिन चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं चोर जो जहां पहले करोड़ की चोरी कर रहे थे 78 में भी चोरी करने लग गए हैं ताजा मामले में शिमला के तांगणू रमई सांई ऊर्जा हाइडल प्रोजेक्ट में चोरी का मामला सामने आया हैं। कुछ अज्ञात लोग यहां से करीब 30 लाख रुपए कीमत का सामान चुराकर फरार हो गए। इस मामले में अब प्रोजेक्ट के कर्मचारियों ने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राकेश बिष्ट नाम के  व्यक्ति ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है कि उनका हेड ऑफिस न्यू शिमला में हैं। जबकि उनकी सांई ऊर्जा हाइडल प्रोजेक्ट की साइट रोहडू के साथ लगते तांगणू रमई में हैं। यहां पर कुछ अज्ञात लोग कंपनी का सामान चुरा ले गए। जिस कारण कंपनी को खासा नुकसान उठाना पड़ा है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तांगणू रमई साइट से एक कंक्रीट मिक्सर, डीजी सेट, लाइटिंग टॉवर, कंक्रीट प्लेसर, एयर रिसीवर टैंक और सीजीआई शीट अज्ञात लोगों ने चुराई हैं। इनकी बाजार में लगभग 30 लाख रुपए कीमत हैं।
जिला शिमला के इस प्रोजेक्ट में चोरी की वारदात सामने आने के बाद अब स्थानीय चिड़गांव पुलिस को अलर्ट पर कर दिया गया है। अज्ञात लोगों की धरपक्कड़ के लिए टीमों का गठन किया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द इस मामले में संलिप्त आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। गौरतलब है कि शहर में तो चोरी के मामले बढ़ गए है लेकिन अब चोर गांव में भी सक्रिय हो गए है । पुलिस लोगो से अपील कर रही है।कि संदिग्ध लोगों की सूचना पुलिस को दे जिससे चोरी की वारदातो को रोका जा सके ।

About Author

You may have missed