शिमला के रोहडू में भीषण आग एक बच्चे की मौत 5 झुलसे ,2 आईजीएमसी रेफर

शिमला। जिले में आगजनी के मामले धाम नहीं रहे हैं सर्दियों के दौरान आगजनी के मामले बढ़ते जा रहे हैं बीते दिनों राजधानी शिमला में जहां आए भवन को आग लगी थी वही रोडू में भी भीषण आगजनी का मामला सामने आया है जिसमें एक बच्चे की जलने से मौत हो गई है अग्नि में 5 लोग झुलस गए हैं ,दो को गम्भीर हालत में आइजीएमसी रैफर किया गया है। जानकारी के अनुसार रोहडू के टोडसा में एक।भवन मे अचानक आग लग गयी।

इस अग्निकांड में 12 वर्षीय पवन पुत्र दीपक लाल की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि परिवार के 2 सदस्य बुरी तरह से झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया है । जबकि तीन सदस्य ईलाज के लिए सिविल अस्पताल रोहडू में भर्ती है । पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोहन लाल के दो मंज़िला लकड़ी के मकान में देर रात को आग लगने की सूचना मिली । मकान में परिवार के 7 लोग ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे,। इस हादसे में परिवार के 12 वर्षीय बच्चे पवन की मौत हो गई है। उनके परिवार के दो सदस्यों को आगे के इलाज के लिए शिमला ले जाया गया है। परिवार के कुल 7 लोग मौके पर मौजूद थे, जिनमें से 1 व्यक्ति सुरक्षित है, दो लोगों को शिमला शिफ्ट किया गया है और दो को इलाज के लिए रोहड़ू अस्पताल में भर्ती किया गया है ।आग लगने के कारण बिजली के तारों में शाट सर्किट बताया जा रहा है ।l

डीएसपी रोहडू चमन लाल ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि मंगलवार रात करीब 11:30 बजे टोडसा निवासी सोहन लाल के घर में आग लग गई ।
jइसमे 1 बच्चे की मौत हो गयी है 5 लोग झुलस हए है

वही आइजीएमसी में सीएमओ डॉ दीपा दीवान ने बताया कि रात को 2 लोग जिसमे एक महिला सुरती देवी 70 साल व विपन 45 को गम्भीर हालत में आइजीएमसी लाया गया है इन्हें बर्न चेम्बर में रखा गया है। दोनों की हालत गम्भीर बनी हुई है। चिकित्सक इलाज कर रहे है।

About Author