February 24, 2024

नेरवा में गाड़ी गिरी 1 की मौत

शिमला। जिला  शिमला के नेरवा में देर शाम  को एक स्विफ्ट गाड़ी खाई में गिर गई। इसमें दो लोग सवार थे, जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल हुए व्यक्ति को नेरवा सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इन दिनों सड़क पर घना कोहरा जमा हुआ हैं। ऐसे में गाड़ी के स्किड होने का अंदेशा हैं। पुलिस को सूचना मिली की नेरवा से 27 किलोमीटर दूर रोहाना के पास एक स्विफ्ट कार नम्बर (HP08A- 6045) दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो गहरी खाई में गाड़ी समेत दो व्यक्ति गिरे हुए थे। इन दोनों को रेस्क्यू किया गया।
जानकारी के अनुसार दुर्घटना में मारे गए व्यक्ति की पहचान बंसी लाल गांव धमरोली नेरवा के तौर पर हुई हैं। वहीं, घायल व्यक्ति की पहचान बालक राम निवासी नेरवा के ताैर पर हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी हैं।
चौपाल उपमंडल के अंतर्गत एक सिफट कार एचपी 08ए 6045  चौपाल मीन्स मार्ग पर रोहाणा के पास दुर्घटना ग्रस्त हो गई
इस घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर छा गई है। एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने प्रशासन और सरकार की तरफ से रिलीफ मैनुअल के अनुसार मृत्क  के परिवार को 10,000 हजार रुपए और घायल को 5000 रुपये की फौरी राहत प्रदान की इस घटना पर विधायक बलवीर वर्मा ने इस घटना पर गहरा दुख प्रकट किया है प्रभावित परिवार के प्रति अपनी संवेदना ब्यक्त की ।

About Author

You may have missed