February 24, 2024

भाजपा जनता में रिपोर्ट कार्ड देने में फेल, डबल इंजन सरकार का एक इंजन 12 नवंबर को दूसरा 2024 में होने वाला है सीज,,, सचिन पायलट

Featured Video Play Icon

शिमला।,,,हिमाचल में चुनाव प्रचार चरम पर है दोनों दलों के बड़े नेताओं ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. सचिन पायलट भी हिमाचल में कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे हैं. शिमला में सचिन पायलट ने कहा की चुनावों में मतदाताओं का कांग्रेस के प्रति रुझान है. पांच साल में भाजपा ने कोई काम नही किया है.

,,,कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बीजेपी जनता के सामने रिपोर्ट कार्ड नही दे पा रही है. यही वजह है की भाजपा ने प्रचार में पीएम से लेकर सभी बड़े नेता झोंक दिए हैं. भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में ओपीएस का जिक्र तक नही किया है. कांग्रेस ने जो अपना घोषणा पत्र दिया है पार्टी उसको सरकार बनने पर पुरा करेगी. डबल इंजन की सरकार का एक इंजन 12 को व दूसरा 2024 में सीज़ हो जायेगा. भाजपा में आपसी कलह देखने को मिल रही है. इसलिए बदलाव की लहर हिमाचल में देखने को मिल रही है. प्रचार में हिमाचल की जनता से आपार स्नेह मिल रहा है. कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी.

 

About Author

You may have missed