February 24, 2024

कॉंग्रेस के समर्थन में शिमला पहुंचे जेडीयू नेता केसी त्यागी, बोले हिमाचल में कांग्रेस की जीत के साथ 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता की पड़ेगी नींव, – त्यागी

Featured Video Play Icon

 

कॉंग्रेस के समर्थन में शिमला पहुंचे जेडीयू नेता केसी त्यागी,
बोले हिमाचल में कांग्रेस की जीत के साथ 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता की पड़ेगी नींव, – त्यागी

शिमला।,,,हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दल बड़े-बड़े चेहरों के जरिए प्रचार कर सत्ता पर काबिज होने की कोशिश में डटे हुए हैं। इसी कड़ी में जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने शिमला पहुंचकर कांग्रेस पार्टी के लिए वोट की मांग की। केसी त्यागी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जीत से साल 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष अपनी एकता की नींव रखेगा। हिमाचल प्रदेश पूरे देश में बदलाव की शुरुआत के लिए जाना जाएगा। केसी त्यागी ने यह भी स्पष्ट किया कि नीतीश कुमार विपक्ष का प्रधानमंत्री चेहरा नहीं, बल्कि विपक्षी एकता के प्रबंधक हैं।

,,,जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार है बड़े-बड़े दावे तो करती है, लेकिन जमीनी स्तर पर कोई काम नजर नहीं आता। हिमाचल प्रदेश में भी डबल इंजन के विकास के बड़े-बड़े दावे किए गए, लेकिन आम जनता परेशान है. उन्होंने कहा कि बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई ने आम जनता को पूरी तरह परेशान कर दिया है. आज बढ़ती हुई महंगाई से आम महिलाएं भी परेशान हैं. सिलेंडर के बढ़ते दाम सरकार की वास्तविकता बताते हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सत्ता परिवर्तन तय है और हिमाचल प्रदेश से ही पूरे देश में बदलाव की शुरुआत होगी.

 

About Author

You may have missed