चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो वायरल मामला शिमला पहुंची पंजाब पुलिस आरोपी गिरफ्तार

शिमला।पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के वीडियो वायरल के मामले में अब चंडीगढ़ पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए शिमला पहुंची है। चंडीगढ़ पुलिस ने इस मामले में शिमला पुलिस की सहायता लेने के लिए उनसे संपर्क किया है। ऐसे में अब जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी हो सकती है। फिलहाल शिमला पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से इंतजार कर रही है। हालांकि आरोपी युवक ढली क्षेत्र का बताया जा रहा है।
एसपी शिमला मोनिका भटुंगरू ने पुष्टि करते हुए कहा कि चंडीगढ़ पुलिस ने उनसे संपर्क किया है। आरोपी को फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है इस मामले में तफ्तीश चली हुई है। जल्द ही पुलिस इस मामले का खुलासा करेगी। हालांकि चंडीगढ़ पुलिस ने वीडियो भेजने वाली छात्रा को हिरासत में ले लिया है।
वीडियो का मकसद जानने में जुटी पुलि इस मामले में सबसे अहम अब छात्राओं की वीडियो लगातार बनाए जाने का मुद्दा है। छात्रा काफी समय से यह वीडियो बना रही थी। आखिर इन वीडियो को इकट्‌ठा करने का मकसद क्या था? इसको लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस शिमला में रहने वाले आरोपी दोस्त को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर चुकी है। यह लड़की भी शिमला की है और लड़का भी वहीं का है। ऐसे में इन दोनों ने यह क्यों किया? इसको लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

About Author