February 22, 2024

देवभूमि शर्मसार : शिमला में दुष्कर्मी पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, आरोपी पुलिस की हिरासत में। पीड़िता का कहना है की आरोपी पिछले 2 सालों से कर रहा था शारीरिक शोषण।

शिमला। जिले में नाबालिक लड़कियों के साथ दुष्कर्म के।मामले थम।नही रहे है। आये दिन नाबालिक के साथ छेड़खानी व दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे है। पुलिस भी ऐसे मामले में सख्ती कर रही है बाबजूद ये मामले बढ़ रहे है। ताजा मामले में

जिला शिमला के जुब्बल में बाप और बेटी के पवित्रता के रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है। जुब्बल में एक बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी को पिछले 2 साल तक अपनी हवस का शिकार बना रहा था। बाप की हरकतों से तंग आकर नाबालिग ने आखिर पुलिस में शिकायत कर पिता की करतूत की पोल खोल दी। पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत संगीन धाराओं में FIR दर्ज की गई है। आरोपी पर IPC की धारा 376, 506 लगाई गई है।
बाप और बेटी के रिश्ते को तार तार करने वाला आरोपी अमर सिंह स्थानीय नही बल्कि नेपाली मूल का है। नेपाली मूल की पीड़िता ने थाने में दर्ज शिकायत में कहा है कि उसका पिता साल 2020 से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। अभी हाल ही में भी बीते 4 सितम्बर को भी आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए शिमला पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एएसआई सोहन लाल को सौंपी गई है। नाबालिक लड़की के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और इसके अलावा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

About Author

You may have missed