24 सितंबर को मंडी आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजयुमो की विशाल रैली को करेंगे संबोधित

-शिमला- हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बड़े चेहरों का हिमाचल द्वारा जारी है. इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता युवा मोर्चा की विशाल रैली को संबोधित करने के लिए मंडी के पद्दल मैदान आ रहे हैं. हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 सितंबर को मंडी आएंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर में एम्स का उद्घाटन करने भी जल्द हिमाचल पहुंचेंगे. यही नहीं, भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने के कई केंद्रीय मंत्री भी हिमाचल आने वाले हैं.

चुनाव प्रचार में हिमाचल प्रदेश आने वाले केंद्रीय चेहरों में गृह मंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी और स्मृति ईरानी शामिल हैं. 18 सितंबर को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सुंदरनगर में भारतीय जनता महिला मोर्चा की रैली को संबोधित करने आ रही हैं. हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और मैदान में कई केंद्रीय चेहरों को उतारकर लड़ाई को और ज्यादा मजबूत करेगी सुरेश कश्यप ने किया.

बता दें कि इससे पहले हिमाचल भाजपा कोर कमेटी की बैठक में भारतीय जनता युवा मोर्चा की रैली सुजानपुर में होना प्रस्तावित थी, लेकिन अब इसे सुजानपुर से मंडी शिफ्ट कर दिया गया है. इसे लेकर भी राजनीतिक विश्लेषक कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं. पत्रकार वार्ता में भी से लेकर कश्यप से सवाल पूछा गया. सवाल के जवाब में सुरेश कश्यप ने इसे पार्टी की रणनीति बताया और इसमें राजनीतिक कारण न ढूंढने की बात कही.

About Author

You may have missed