शिमला पहुंचे AICC के वरिष्ठ मीडिया पैनलिस्ट कांग्रेस की 10 गारंटियों को हर हाल में पूरे करने की कही बात भाजपा सरकार से मांगा 5 साल का रिपोर्ट कार्ड

शिमला।- हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में कांग्रेस के बड़े नेता हिमाचल का रुख कर रहे हैं. शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित राजीव भवन में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी पवन खेड़ा और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत शिमला पहुंची. शिमला पहुंचकर राष्ट्रीय नेतृत्व ने हिमाचल प्रदेश की मीडिया मीडिया पैनलिस्ट में शामिल नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक के बाद राष्ट्रीय नेताओं की ओर से पत्रकार वार्ता को संबोधित किया गया.

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि कांग्रेसी ने हिमाचल प्रदेश की जनता को जो 10 गारंटियां हैं, उसे हर हाल में पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश भर में जनता से जो वादे किए हैं, उन्हें पूरा किया है. पवन खेड़ा ने कहा कि आज सवाल भारतीय जनता पार्टी की सरकार से पूछा जाना चाहिए कि आखिर उन्होंने बीते 5 साल में क्या किया. उन्होंने भाजपा सरकार से विकास का रिपोर्ट कार्ड मांगा. पवन खेड़ा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस का ही विकास नजर आता है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेता जो आरोप लगा रहे हैं, वह निराधार हैं.
हिमाचल प्रदेश में बढ़ते कर्ज के बोझ के बीच कांग्रेस की 10 गारंटियों को पूरे करने को लेकर पवन खेड़ा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास अर्थशास्त्रियों की बड़ी फौज है. हिमाचल प्रदेश में 10 गारंटियों को हर हाल में पूरा किया जाएगा. आलम जी पवन खेड़ा हिमाचल प्रदेश में कर्ज के बोझ को कम करने पर कोई पुख्ता जवाब नहीं दे सके.

About Author