October 23, 2024

शिमला में बेकाबू ट्राला ने 25 गाडियो को मारी टक्कर 8 घायल

Featured Video Play Icon

शिमला। शिमला के भटटाकुफर सब्जी मंडी में एक बेकाबू ट्रक ने शिमला की भटटाकुफर सब्जी मंडी में एक बेकाबू ट्रक ने लगभग 25 गाड़ियों को टक्कर मार दी है। प्राथमिक सूचना के अनुसार लगभग 8 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं उन्हें आईजीएमसी अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और स्थिति का जायजा ले रही है। जानकारी के मुताबिक दोपहर बाद सेब से लदे ट्रक की ब्रेक फेल हो गई, इससे ट्रक बेकाबू हो गया और सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को टक्कर मारता हुआ दीवार के साथ टकरा गया। इस कारण सड़क पर खड़े कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई है और उन आईजीएमसी उपचार के लिए ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस को मौके पर बुलाया गया है जो स्थिति का जायजा ले रही है।
यहां पर खड़े एक प्रत्यक्षदर्शी दीपेश कुमार ने कहा कि वह बस के लिए खड़ा था। अचानक से एक ट्रक बेकाबू होते हुए सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को टक्कर मारते हुआ दीवार की तरफ चला गया। लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया, लोग अपनी जान को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। उनका कहना है कि पुलिस की ओर से की गई प्राथमिक जांच में सामने आया कि ट्रक की ब्रेक फेल हो गई थी। ट्रक ड्राइवर को भी चोटे आई है और उसे भी उपचार के लिए ले जाया गया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। गाड़ियों को टक्कर मार दी है। प्राथमिक सूचना के अनुसार लगभग 11 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं उन्हें आईजीएमसी अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और स्थिति का जायजा ले रही है। जानकारी के मुताबिक दोपहर बाद सेब से लदे ट्रक की ब्रेक फेल हो गई, इससे ट्रक बेकाबू हो गया और सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को टक्कर मारता हुआ दीवार के साथ टकरा गया। इस कारण सड़क पर खड़े कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई है और उन आईजीएमसी उपचार के लिए ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस को मौके पर बुलाया गया है जो स्थिति का जायजा ले रही है।
यहां पर खड़े एक प्रत्यक्षदर्शी दीपेश कुमार ने कहा कि वह बस के लिए खड़ा था। अचानक से एक ट्रक बेकाबू होते हुए सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को टक्कर मारते हुआ दीवार की तरफ चला गया। लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया, लोग अपनी जान को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। उनका कहना है कि पुलिस की ओर से की गई प्राथमिक जांच में सामने आया कि ट्रक की ब्रेक फेल हो गई थी। ट्रक ड्राइवर को भी चोटे आई है और उसे भी उपचार के लिए ले जाया गया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।
ये हुए हैं गंभीर रूप से घायल
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से शिवालिक नर्सिंग कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा आरुषि, श्रुति, ढली निवासी दीपक अटवाल, पहाड़ी सिंगर विकी चौहान उनकी पत्नी श्वेता और उनके बेटे निवान, ठियोग निवासी कांता देवी और नेपाली मूल के दिल बहादुर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इनका आईजीएमसी में उपचार चल रहा है। जबकि अन्य को हल्की चोटें आई हैं, उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया है।

About Author