शिमला में दो अलग,अलग जगह 8 ग्राम चिट्टा पकड़ा 3 गिरफ्तार 

शिमला: जिले में नशे का कारोबार थम नही रह है ।आये दिन नशा तस्कर नशे का सामान धड़ल्ले से तस्करी कर रहे है। पुलिस नशेडियों को पकड़ भी रही है बाबजूद इसके नशा तस्करी थम नही रहा है।ताजा मामले के बुधवार रात दो अलग ,अलग जगह से 8 ग्राम चिट्टा बरामद किया है जबकि 3 युवाओं को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहला मामला बालूगंज थाना के अंतर्गत चक्कर मोड़ का है जहाँ बुधवार देर शाम जब पुलिस गश्त पर थी और गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी तभी एक गाड़ी नंबर एचपी 06-0693 सोलन से शिमला की तरफ आ रही थी।।पुलिस ने जब गाड़ी को रोका और चेकिंग करने को कहा तो चालक निशान्तं चौहान 40 हड़बड़ा गया और पुलिस को देख कर डर गया ।पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 2.21ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।
वही दूसरा मामला ढली थाने का है। यहाँ बुधवार रात जब पुलिस गश्त पर थी तभी एक आल्टो कार ढली से मशोबरा की ओर बड़ी तेजी से जा रही थी । पुलिस ने हिपपा के समीप जब गाड़ी को रोक कर तलाशी ली तो 2 युवक जिसमे योगेश ओर अक्षय के पास से 6.18 ग्राम चिट्टा बरामद किया।  पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।।पुलिस को शक है कि ये किसी नशा तस्कर गिरोह से जुड़े हो सकते है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शूरू कर दी है।एसपी मोहीत चावला ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

About Author