February 28, 2024

जनता त्रस्त, भाजपा मस्त: जनसंपर्क अभियान में मिल रहा जनता का अपार समर्थन: हरिश जनारथा

शिमला, हिमाचल प्रदेष कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व पूर्व उप&महापौर शिमला नगर निगम हरिष जनारथा ने प्रदेष की भाजपा सरकार पर निषाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेष की जनता भाजपा सरकार की कुनितियों से त्रस्त व परेषान हो चुकी है और भाजपा के नेता जुमले छोडने में मस्त है। भाजपा सरकार के नेता प्रदेष की भोली-भाली जनता को गुमराह कर करोड़ों रूपए की घोषणाएं कर रहे हैं] परंतु मुख्यमंत्री प्रदेष की जनता को यह बताने का भी प्रयास करें कि प्रदेष सरकार के कार्यकाल में प्रदेष के उपर कितना कर्ज बढ़ा है।

भाजपा सरकार आए दिन घोषणाओं के पुलिंदे बांध रही है] परंतु भाजपा के कार्यकाल में कोई भी ऐसी योजना नहीं आई] जिसका जनता ने विरोध न किया हो जिसमें पीपीई किट घोटाला] पुलिस भर्ती पेपर लीक] मला समार्ट सिटी मिषन का दुरूपयोग या फिर किसानों&बागवानों का मुद्दा हो] भाजपा की डबल इंजन सरकार हर मुद्दे पर विफल रही है। प्रदेष में महंगाई व बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच गई है, वहीं मुख्यमंत्री जयराम प्रदेष के असल मुद्दों से जनता का ध्यान हटा] षिगुफे छोड़ने का काम कर रहे हैं।

हरिष जनारथा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा नगर निगम शिमला के वार्ड में हो रहे जनसंपर्क अभियान में कांग्रेस पार्टी को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। जनता भाजपा सरकार की नीतियों से परेषान हो चुकी है] जिसका खामियाजा आने वाले षिमला नगर निगम व आम विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार को भुगतना पड़ेगा।

About Author