February 28, 2024

अफसर आपस में ही भीड़ गए..राज्य खाद्य आयोग के चेयरमैन ने लगाया सचिव पर मारपीट का आरोप,मामला दर्ज

शिमला।
छोटा शिमला थाने के तहत दो अफसरों के बीच मारपीट का एक मामला सामने आया है। मामला बीते 27 जून का है, लेकिन अब इसमें FIR दर्ज हुई है। पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक रमेश चंद गंगोत्रा ​​पुत्र जगत राम वीपीओ भद्रकाली तहसील घानारी जिला ऊना राज्य खाद्य आयोग में चेयरमैन के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है कि बीते 27 जून को लगभग 11 बजे जब वह अपने कार्यालय में उपस्थित थे तो उस समय राज्य खाद्य आयोग के सचिव केआर सहजल उनके ऑफिस में आए और उसे पीटना शुरू कर दिया। जिससे उसके नाक, मुंह और होंठ पर चोट लग गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शिकायतकर्ता ने पुलिस को लिखित में बयान दिया है। ऐसे में इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते पुलिस इसमें हर एंगल से जांच करने में जुट गई है। छोटा शिमला थाने में केस एफआईआर नंबर 57/22 यू /एस IPC के तहत 353, 332 दर्ज किया गया है। हेड कांस्टेबल नरेश कुमार को जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

पुलिस आज कर सकती है दोनों अधिकारियों से पूछताछ
एफआईआर दर्ज होने के बाद छोटा शिमला पुलिस आज इस मामले में दोनों अधिकारियों से पूछताछ कर सकती है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने देर रात को ही इस मामले में इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी थी, लेकिन दोनों पक्षों से फिलहाल पूछताछ नहीं हुई है। ऐसे में आज पुलिस इन दोनों अधिकारियों से पूछताछ कर सकती है।

About Author