,,सुरजीत ठाकुर को हिमाचल आप की कमान, मनीष सिसोदिया ने भाजपा को बताया कुड़ेदान पार्टी.

शिमला,,,आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में मुखिया सहित 400 की कार्यकारिणी का ऐलान कर दिया है. हिमाचल आप की कमान सुरजीत सिंह ठाकुर को सौंपी गई है. सुरजीत होटल की नोकरी छोड़कर 2016 में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे. सुरजीत सिरमौर जिला के राजगढ़ से संबंध रखते है. शिमला में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उनके नाम की घोषणा की. पार्टी ने विधानसभा स्तर पर 400 पदाधिकारियो की कार्यकारिणी भी घोषित कर दी है. पंचायत स्तर की कार्यकारिणी जल्द गाठित की जायेगी. पार्टी ने बताया की हिमाचल में आप के 5 से 6 लाख सदस्य बन गए है.

,, मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बताया की भाजपा दूसरी पार्टी के निक्कमे लोगों को अपनी पार्टी में शामिल करने वाला कुड़ेदान बन गई है. सत्येंद्र जैन पर ईडी की कार्यवाही को लेकर सिसोदिया ने कहा की केंद्र उनके नेताओं के खिलाफ़ भ्रस्टाचार के जबरदस्ती मामलो को खोद रही है सत्येंद्र जैन पर ये मामला पुराना है. उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर निक्कमें मुख्यमंत्री है अनुराग ठाकुर यदि मुख्यमंत्री बनते तो वह जय राम से भी निकम्में निकलते. हिमाचल प्रदेश में शिक्षा स्वास्थ्य की स्थिति खस्ताहाल है. भाजपा कांग्रेस दोनों ने हिमाचल के साथ धोखा किया है.

पंजाब में कानून व्यवस्था व खालीस्तान पर पूछे गए सवाल पर सिसोदिया ने कहा की पंजाब पुलिस ने मुसेवाला के हत्यारों की धरपकड़ तेज कर दी है. अकाली और कांग्रेस सरकारों के दौरान खालीस्तान पंजाब में नारेबाजी और दूसरे हथकंडे अपनाता रहा है. लेकिन अब आम आदमी पार्टी इस पर सख्ती से पेश आ रही है. फेस जनता बनाती है.

,, आप की जिम्मेदारी मिलने के बाद सुरजीत सिंह ठाकुर ने बताया की वह सिरमौर जिला के राजगढ़ क्षेत्र के छोटे से गाँव से संबंध रखते हैं. सुरजीत सिंह ने बताया की वह आप की उम्मीद पर खरा उतरेंगे. उन्हे उम्मीद है की आप को पंजाब में मौका दिया है हिमाचल में भी जनता मौका देगी. वह किसान परिवार से हैं और होटल की नोकरी छोड़कर आप में 2016 में शामिल हुए थे. पार्टी ने छोटे कार्यकर्ता को पार्टी ने मौका दिया. वह पार्टी को आगे ले जायेंगे.

About Author

You may have missed