सदन में गूंजा जासूसी का मामला, विपक्ष ने सरकार पर MLA की जासूसी के लगाए आरोप, सीएम ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

शिमला।,,,प्रश्नकाल के बाद नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर विधायकों की जासूसी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आप ऐसा करेंगे तो सही नहीं हैं। आपको सत्तापक्ष के विधायकों पर भी विश्वास नहीं है। जिस भी अधिकारी ने विधायक की जासूसी का मैसेज किया है उस पर कार्रवाई करें। वन्ही ऊना में अवैध फैक्टरी में ब्लास्ट पर कहा कि सरकार को इस पर सख्त कार्यवाही करनी चाहिए यह अवैध कारोबार कैसे चल रहा इसका पर्दाफास होना चाहिए।
वन्ही इस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि यह महत्वपूर्ण विषय विधायकों से जुड़ा है। ऐसे आदेश निर्देश कहीं भी नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि आपका स्रोत कितना विश्वनीय है, यह मालूम नहीं। पुलिस मुख्यालय से बीसों बार मैसेज आता था। फोन करते थे। जब हम विधायक थे पीएसओ तो सबसे रिलायबल होता है। अगर फिर भी ऐसा कुछ है तो पीएसओ ने पुलिस विभाग के लिए कम और विधायक के लिए ज्यादा वफादारी दिखाई है। अगर ऐसा कुछ हुआ है तो ये गैर जिम्मेदाराना है। अगर इसमें सच्चाई पाई तो कारवाई करेंगे। रूटीन में मैसेज किए जाते हैं। सरकार को विधायक की सुरक्षा की जिम्मेवारी है। सीएम ने कहा कि ऊना की घटना  की जांच के लिए कमेटी बनाई गई है। रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।
वन्ही डॉक्टरों की चली आ रही हड़ताल पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा की डॉक्टर्स से बातचीत हुई है। उन्होंने अपने बात रखी है। इसके लिए स्वास्थ्य सचिव की अध्यक्षता में कमेटी बनाई जाएगी जिसमें डॉक्टर्स को भी शामिल किया जाएगा।

About Author