कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली को लेकर अनुठे तरीके से मांग, गाना लॉन्च कर बयान की कर्मचारीयो की पीड़ा, बोले जब नेता तीन-तीन पेंशन ले सकते है तो कर्मचारियों से क्यों छीना जा रहा हक

Featured Video Play Icon
,
शिमला। न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ ने सरकार के समक्ष पुरानी पेंशन बहाली को लेकर एक अनुठे तरिके से अपनी मांग पेश की है। संघ ने आज शिमला मे एक पत्रकार वार्ता मे ये गाना लॉन्च किया जिसमे सरकार से पुरानी   पेंशन की बहाली।की।मांग कर रहा है।
,न्यु पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ काफी समय से पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर संघर्ष कर रहा है। संघ के अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर  ने आज एक पत्रकार वार्ता मे बताया कि बार बार माग किए जाने के बावजूद भी सरकार ने इस संबंध मे कोई कदम नही उठाया है जिसके लिए संघ अब संघर्ष की राह मे चल पड़ा है। उन्होंने बताया कि अपनी मांग को लेकर आज एक गाना भी लांच किया गया है जिसमे सरकार से मांग की गई है कि कर्मचारीयो की पूरानी पेंशन बहाल की जाए ताकि कर्मचारीयो का बुढापा सुरक्षित हो सके। उन्होंने बताया कि प्रदेश मे न्यु पेंशन स्कीम के तहत लगभग सवा लाख कर्मचारी कार्यरत है। जबकि इन कर्मीयो की मांग पूरानी पेंशन बहाली है। उन्होंने बताया कि वे एक बार फिर सभी विधायको मंत्रीयो व मुख्यमंत्री से मिलेगे और अपनी मांग रखेंगे। यदि इस पर भी उनकी मांग नही सुनी गई तो आगामी  विधानसभा सत्र के दौरान कर्मचारी बहुत बड़ा आंदोलन करेंगे। जब नेता तीन तीन पेंशन।लेकर देश का पैसा लूट रहे हैं तो कर्मचारी तो अपना हक मांग रहे हैं जिसे दिया जाना चाहिए।

About Author