मशीन चोरी करने वाला आरोपी पुलिस ने पकड़ा

शिमला।जिला पुलिस अब हाईटेक हो गई है नशे के मामले हो या चोरी के मामले पुलिस जल्द से जल्द मामलों को सॉल्व कर पुलिस नशेड़ी को तो पकड़ ही रही है साथ में अब शहर में चोरी करने वाले चोर भी 1 दिन के अंदर ही पकड़ रही है ताजा मामले में
राजधानी के पंथाघाटी से गन्ना जूस निकालने वाली मशीन चोरी मामले में पुलिस ने आरोपी को धर दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से मशीन भी बरामद कर ली है। पकड़े गए आरोपी की पहचान नौहराधार सिरमौर निवासी विजय कुमार के तौर पर हुई है। वर्तमान में कसुमपटी में रह रहा है। आरोपी को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है।
यह चोरी की वारदात 13 जनवरी की रात  सामने आई थी। पंथाघाटी के रहने वाले रनजीत सिंह ने आरोप लगाया था कि कोई शातिर मशीन को चोरी कर गया है। ऐसे में पुलिस ने मामले को लेकर त्वररित कारवाई करते हुए आरोपी को रविवार को  पकड़ लिया है। पुलिस जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश करेंगी। पुलिस पूछताछ में पता लगा रही है कि इसने ऐसा कदम क्यों उठाया है। यह आरोपी पहले भी चोरी के मामले में संलिप्त तो नहीं है पुलिस इसका भी पता लगा रही है।
एसपी शिमला डॉ मोनिका ने बताया कि पुलिस को एक व्यक्ति  ने शिकायत दी थी उसकी मशीन चोरी हुई है। तभी पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू की और आरोपी को पकड़ लिया है। इसके पास से पुलिस ने मशीन भी बरामद की है। आरोपी से पूछताछ जारी है। जल्द ही इससे कोर्ट में पेश किया जाएगा।
मोनिका भुटुंगरू, एस.पी. शिमला।

About Author