प्राथमिक पाठशाला रामपुर में तीसरी का छात्र स्कूल जाते समय आया बस की चपेट में,  पैर में आई गंभीर चोट आईजीएमसी रैफर 

शिमला। प्राथमिक पाठशाला रामपुर  का छात्र स्कूल जाते समय सुबह सुबह एक सरकारी बस से टकरा गया ।
जिसको लेकर छात्र को पांव में गंभीर चोटें आई है। जिसको लेकर अभिभावकों द्वारा दोपहर के समय एनएच 5 पुलिस थाना के बाहर  धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के माध्यम से उन्होंने मांग की है कि स्कूल  जाने वाला मार्ग को सुरक्षित किया जाए। और छात्र को गंभीर चोटें आई है उसको लेकर एचआरटीसी के चालक पर कड़ी कार्रवाई की जाए। इसी को लेकर आधे घंटे के करीब एनएच 5 पूरी तरह से बाधित रहा तभी  वहां पर प्रशासन की ओर से तहसीलदार रामपुर, डीएसपी रामपुर पहुंचे उन्होंने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया उसी के उपरांत एन एच 5 को बहाल कर दिया गया।
वहीं  छात्र को पांव में गंभीर चोट आने के कारण आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। इसी को लेकर जानकारी देते हुए एसएचओ रामपुर संतोष ठाकुर ने बताया कि एचआरटीसी के चालक पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है आगामी कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।
वही बता देगी जहां पर छात्रों को एनएच 5 स्कूल में प्रवेश करने के समय वह छुट्टी के समय काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
एनएच 5 पर भारी वाहन गुजरते है इसी बीच छात्रों को भी इसे पार करना पड़ता है ऐसे में यहां पर घटनाएं सामने आती है। जिसे सुधारने की अति आवश्यकता है।

About Author