बीजेपी  राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संगठन में भरा नया जोश, चार साल के कार्यक्रम के लिए हिमाचल आएंगे पीएम  मोदी,,,कश्यप

 

शिमला: भाजपा पिछले दो दिनों से उपचुनावों में मिली करारी हार पर मंथन शिमला में कर रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बैठक को सम्बोधित किया।भाजपा का कहना है कि मंथन के बाद कमियों को दूर किया जाएगा और 2022 में पुनः प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी।

वीओ,,,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि आज भी कार्यसमिति की बैठक दिन भर चलेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअल बैठक को सम्बोधित किया व कार्यकर्ताओं में नया जोश भरा। उन्होंने प्रदेश सरकार के चार साल के कार्यकाल की योजनाओं वके लिए सरकार की पीठ थपथपाई। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हिमाचल का अनुसरण देश भर में हो रहा है। विस्तारक व ई विस्तारक योजना का जिक्र किया भी इस दौरान किया गया कश्यप ने कहा कि संगठन को नई ऊर्जा व जोश देने का काम अध्यक्ष ने किया जिसका लाभ पार्टी को आगामी समय मे मिलेगा। चुनावी वर्ष में संगठन कैसे आगे बढ़ेगा उसकी योजना दो दिन में बनाई गई है।उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे योजनाओं के लाभार्थीयों के सम्मेलन किये जायेगे। इसके अलावा पंच परमेश्वर सम्मेलन भी प्रदेश में किए जायेंगे।
कश्यप ने बताया कि 27 दिसम्बर प्रदेश सरकार के चार साल पूरे हो रहे हैं। इस मौके पर एक बड़ा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।इसके लिए प्रधानमंत्री के आने का कार्यक्रम सम्भावित है। यह उनका तीसरा दौरा होगा।

उन्होंने कहा कि उपचुनाव में नतीजे बीजेपी के अनुरूप नही रहे पार्टी ने हार की जिम्मेदारी ली है। 2014 से अभी तक पार्टी लगातार जीतती आई है अति आत्मविश्वास हार का कारण बना। कमियों को दूर कर पार्टी दोबारा सत्ता में आएगी।

 

About Author