अपनी मांगों को लेकर क्रमिक अनशन पर बैठे करुणामूलक संघ ने निकाली रैली । 

शिमला: राजधानी शिमला में 110 दिनों से धरने पर बैठे करुणा मूलक संघ ने मंगलवार को अपनी मांगों को।लेकर शेरे पंजाब से सीटीओ तक रैली निकाली ।इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ नारे बाजी की ओर चेतावनी दी कि अभी तो 4 सीट हारी है अगर उनकी।मांग।नही मानी तो विधानसभा चुनाव में उनके खिलाफ वोट करेंगे।
। संघ ने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाकर उनके साथ भेदभाव की नीति अपनाने का आरोप लगाया है। संघ अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि संघ मुख्य सचिव से भी मिल चुका है लेकिन उनकी।मांग नही।मानी।है
करुणामूलक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि 4500 करुणामूलक आश्रित रोजगार लेने के लिए पिछले लंबे समय से सरकार से गुहार लगा रहा है लेकिन सरकार के कान में जूं तक नही रेंग रही। सरकार लंबे समय से उन्हें केवल आश्वासन देती आई है और जब आश्रितों ने विभाग से जाकर बातचीत की तो हर बार उन्हें निराशा ही हाथ लगी है। करुणामूलक आश्रित दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर है। सरकार न उन्हें नियुक्ति दे रही न ही कोई अन्य सहायता कर रही। उनके साथ सरकार ने धोखा किया है। उन्होंने कहा कि यह क्रमिक अनशन तबतक जारी रहेगा जब तक सरकार उनकी मांग को मान नही लेती।
बाइट,,, अजय कुमार, अध्यक्ष करुणामूलक संघ

About Author