मॉलरोड के समीप एक दुकान में लगी आग बड़ा हादसा टला ,समय पर पाया काबू

शिमला। राजधानी शिमला के मॉल रोड के समीप एक बार फिर आगजनी की घटना हुई है घटना में दुकान के जूते जल गए हैं घटना आपके घटना के कारणों का अभी पता नहीं लगा है से शॉर्ट सर्किट आंख कारण माना जा रहा है प्राप्त जानकारी के अनुसा।
रात समय करीब 3:15 पर शेरे पंजाब के पास राजा ज्ञान नाथ भवन 7इलेवन मार्केट लोअर बाजार शिमला की पहली मंजिल जिसमें वुडलैंड के जूते का स्टोर है उसमें आगजनी हुई है,।

आग में जूते जलने का नुकसान हुआ है फायर ब्रिगेड माल रोड के 2 टेंडर मौके पर पहुंचे ।बालूगंज तथा छोटा शिमला से भी एक-एक फायर टेंडर आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचे ।
फायर ब्रिगेड ने करीब आधे घंटे में आग को बुझा लियाअन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था। वुडलैंड का मैनेजर मदन लाल भी मौके पर आया।इस आगजनी में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है, केवल माली नुकसान हुआ है। नुकसान का आंकलन सम्बंधित विभाग द्वारा किया जा रहा है। रात को जब आग जनि की घटना हुई लोग सो रहे थे तभी स्थानीय लोगो को जब आग जलने का पता लगा तो मामले की सूचना पुलिस व अग्निशमन विभाग को दी
मौके पर पुलिस व अग्निशमन के कर्मचारियों ने पहुंच कर आग पर काबू पाया। अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था। इससे पहले भी मॉलरोड पर बीते सप्ताह एक।रेस्टुरेंट में आग लगी थी तब भी समय पर आग पर काबू पाया और बड़ा हादसा बच गया था।

About Author