चौपाल में 300 मीटर खाई में गिरी कार 4 की मौत 1 घायल

शिमला:  जिला के चौपाल उपमंडल में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने  आया है. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. दुर्घटना कुपवी पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले लोहानधार-मझोली सड़क मार्ग पर पेश आई है.
जानकारी के अनुसार एचपीई -08बी -9007 नम्बर की कार में सवार होकर 5 लोग हरिपुरधार से अपनी घर की तरफ जा रहे थे जिसमें अचानक मझोली कैंची के समीप कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई । घटना  में 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि एक महिला की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई. हादसे में घायल एक व्यक्ति को हरिपुरधार अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद आगामी इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। मृतकों की पहचान जीवन सिंह पुत्र फांदिया राम उम्र 70 वर्ष निवासी बाग, रोशन पुत्र धनी राम उम्र 32 वर्ष निवासी बाग, राजेन्द्र पुत्र नैन सिंह उम्र 33 वर्ष निवासी मंझोली, विद्या देवी पत्नी केदार सिंह उम्र 42 वर्ष निवासी बाग के रूप में हुई है ।
हादसे में घायल रणवीर सिंह पुत्र धनी राम उम्र 30 वर्ष निवासी बाग को हरिपुरधार अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर किया गया है. चौपाल के डीएसपी राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

About Author

You may have missed