October 17, 2024

नेरवा में स्कॉर्पियो  गाड़ी गिरी 2 की मौत ,2 घायल 

शिमला। शिमला जिला में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला बीती रात शिमला के नेरवा में सामने आया है ।जहां एक स्कोर्पियो गाड़ी दुर्घटना की शिकार हुई है। गाड़ी में 4 लोग सवार थे जिनमे से दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें नेरवा में प्राथमिक उपचार के बाद  IGMC रेफर कर दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सड़क हादसा देर रात एक बजे के आस पास पेश आया है ।हिमाचल नम्बर  ( HP 08 C – 0346 ) की स्कॉर्पियो गाड़ी नेरवा से  करीब 15 किलोमीटर दूर शामटा- टिकरी सड़क मार्ग पर पीपलाह के पास दुर्घटना का शिकार हो गयी।  मिली जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त गाड़ी में चार लोग सवार थे जिनमें से एक स्थानीय व तीन व्यक्ति बिहार के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि तीनो युवक स्थानीय व्यक्ति के पास काम कर रहे थे और देर रात काम से वापिस घर लौटते वक्त सड़क हादसा हुआ है।
    मृतकों की पहचान प्रताप हंसटा उम्र 38 साल पुत्र रतिराम गांव बासरा ,डाकघर टिकरी तहसील नेरवा जिला शिमला के रूप में हुई है जबकि  एक अन्य मृतक व्यक्ति बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है । वहीं उनके साथ सवार दो अन्य लोगो को गंभीर चोटें आई है जिन्हें नेरवा में प्राथमिक उपचार के बाद शिमला आईजीएमसी रैफर कर दिया गया है। घायल दोनो व्यक्ति भी बिहार के ही रहने वाले है ।
 पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतको के शव का पोर्स्टमार्टम नेरवा हस्पताल में करवाया जा रहा है । पोर्स्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। फ़िलहाल घटना के कारणों का पता नही चल पाया है पुलिस जांच में जुट गई है।
मामले की पुष्टि करते हुए एसपी संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं लगा है। जांच की जा रही है।

About Author