October 17, 2024

शिमला में गाड़ी गिरी 2 युवकों की मौत,एक घायल

शिमला।जिला शिमला में सड़क हादसे थम नही रहे है ।आए दिन सड़क हादसों में मासूम लोगो की मौत हो रही है। ताजा मामले में शिमला में एक गाड़ी सड़क से नीचे पलट गई उसमे 2 युवकों की मौत हो गई है।जबकि एक घायल हो गया है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी शिमला के चक्कर के पास देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। जिसमें दो युवकों  की दर्दनाक मौत और  एक युवक घायल बताए हो गया है।
जानकारी  के अनुसार घटना शनिवार  देर रात की बताई जा रही है जब शिमला के चक्कर में कोर्ट के समीप एक इग्निस गाड़ी ( HP 03 C 9617 )  दुर्घटना का शिकार हो गई । यह गाड़ी कच्ची घाटी से लिंक रोड चक्कर कोर्ट पर गिरी है। घटना की सूचना पुलिस को स्थानिय लोगो ने दी ।पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की ।
 बताया जा रहा है कि गाड़ी में तीन युवक सवार थे जिनमें से 2 की मौके पर मौत हो गयी है जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए IGMC पहुंचाया गया है। जहां उसका उपचार चला हुआ है। मृतक युवकों की पहचान गाड़ी चालक अजय  व विशाल के रूप में हुई है जबकि गाड़ी में सवार तीसरा युवक कपिल था जिसे गंभीर चोटें आई है । घायल युवक को पुलिस ने उपचार के लिए आईजी एमसी पहुंचाया।एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरे युवक की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई है।
  पुलिस ने भारतीय न्याय सहिंता की धारा 281,125 A व 106 के तहत दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

About Author