,,देश की जनता बढ़ रही है बदलाव की और, प्रधानमंत्री दस सालों का रिपोर्टकार्ड बताने के बजाए राम के नाम पर कर रहे हैं राजनीति

शिमला।कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोला हैं। नरेश चौहान ने कहा कि राम मंदिर आस्था का विषय हैं लेकिन पीएम मोदी का बयान कि कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई तो राम मंदिर पर बुलडोजर चला देंगे दुर्भाग्यपूर्ण हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने बदलाव का मन बना लिया हैं। हिमाचल प्रदेश में चार लोकसभा और छः उपचुनाव में माहौल कांग्रेस के पक्ष में हैं।

विओ,,,नरेश चौहान ने कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रैस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दस साल पहले जिस तरह से देश के अच्छे दिन आने की बात कही थी वे अब बताएं की देश किस दिशा मे जा रहा है। भाजपा का ये कहना की अगर केंद्र मे कांग्रेस पार्टी की सरकार आएगी तो रामलला फिर से टेंट मे जाएंगे ये बयान हास्यास्पद हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी आज मंदिर मस्जिद के नाम पर वोट मांग रही हैं जबकि असली मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि अब केंद्र मे भाजपा सरकार का बदलना लोकतंत्र के हित मे जरुरी हैं।प्रधानमंत्री अपनी रैलियों मे कांग्रेस को गालियां दे रहे हैं जबकि ये जनता के सामने रिपोर्ट कार्ड रखने का समय हैं। कांग्रेस ने चुनावी घोषणापत्र मे समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा हैं। उन्होंने कहा कि देश अब बदलाव की तरफ जा रहा है। हिमाचल के छः उपचुनावों मे जनता बागियो को जवाब देगी, जिन्होंने चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश की। कांग्रेस सरकार ने पंद्रह महीने के कार्यकाल मे कई विकास के काम किए हैं।

बाईट,,,नरेश चौहान,कांग्रेस उपाध्यक्ष

About Author