CM सुक्खू की कुल्लू दशहरे की तैयारियों पर अधिकारियों के साथ बैठक, बोले : दिन-रात मेहनत से खोले रास्ते पर्यटकों का स्वागत

Featured Video Play Icon
शिमला: रविवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कुल्लू दशहरा अंतरराष्ट्रीय महोत्सव की तैयारीयों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की. इस मौके पर मुख्यमंत्री सुक्खू ने कुल्लू दशहरा कार्यक्रम को लेकर कर्टेन रेज़ किया और कहा की प्रदेश कुल्लू दशहरा अंतराष्ट्रीय उत्सव के लिए पूरी तरह से तैयार है. प्रदेश में मौसम अब साफ है ऐसे में प्रदेश में देश विदेश से आने वाले पर्यटकों का स्वागत है.
 : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि कुल्लू दशहरा को लेकर सरकार पूरी तरह से तैयार है.मुख्यमंत्री ने बताया कि इस बार कुल्लू दशहरा अंतरराष्ट्रीय महोत्सव में अफ्रीका और अमेरिका जैसे महाद्वीपों के कई देशों के टुकड़ियां भी दशहरा महोत्सव में हिस्सा लेंगे. CM सुक्खू ने कहा की प्रदेश में अब मौसम भी साफ हो गया है और सभी सड़कें भी खुल चुकी है. ऐसे में अब देश विदेश के पर्यटक इस उत्सव में शामिल हो सकते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कुल्लू में आई आपदा ने भारी क्षति पहुंचाई थी, लेकिन प्रदेश सरकार ने दिन-रात मेहनत कर हिमाचल प्रदेश में आपदा से प्रभावित हुई सभी सड़कें खोल दी है. लिहाज़ा देश विदेश के पर्यटक अब कुल्लू दशहरे में शामिल हो सकते हैं और प्रदेश सरकार की ओर से उनका स्वागत है.

About Author