September 27, 2023

शिमला में नाबालिक लड़की को ट्रक में अगवा कर दुष्कर्म

शिमला। जिले में।नाबालिक लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले थम नही रहे है। आये दिन नाबालिग लड़कियों के प्रति अपराध बढ़ रहे है  ताजा मामले में
राजधानी में नाबालिग युवती को अगवा कर ट्रक में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। ट्रक जब एक स्टेशन पर रुका, तो पीड़िता आरोपियों के चुंगल से भागकर पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। इस सिलसिले में पुलिस ने जुब्बल पुलिस स्टेशन में जीरो एफआईआर के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।
जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय पीड़िता रोहड़ू से जुब्बल आ रही थी। मंगलवार अपराहन 3 बजे जब पीड़िता शैरी नाला के पास पहुंची तो एक ट्रक वहां रुका और दो लोग उसे जबरदस्ती ट्रक में ले गए और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। अगले दिन बुधवार की सुबह जब ड्राइवर और कंडक्टर ने शालाघाट के समीप ट्रक रोका, तो पीड़िता वहां से भाग गई और पुलिस स्टेशन अर्की पहुंच गई। यहां पीड़िता ने अपनी आपबीती बताई। चूंकि घटना जुब्बल थाना क्षेत्र में हुई, इसलिए अर्की पुलिस स्टेशन में जीरो एफआईआर दर्ज की गई और जुब्बल पुलिस स्टेशन को सूचित किया गया।
पीड़िता की तहरीर पर जुब्बल थाना में आईपीसी की धारा 363, 376 और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया। जुब्बल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की धड़पक्कड़ की जा रही है।

About Author