प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति चिंताजनक । सरकार ले रही सत्ता का आनन्द । मंत्री एक दूसरे को निपटाने में व्यस्त।

शिमला  शशि दत्त प्रदेश प्रवक्ता भाजपा ।भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता शशि दत्त ने यहां जारी बयान में कहा है कि प्रदेश के अंदर कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत ही चिंताजनक हो गयी है। आये दिन प्रदेश में घटनाएं हो रही है और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है । चम्बा में हुए मनोहर हत्याकांड में सरकार की भूमिका संदेह के घेरे में है जहां 15 दिन बीत जाने पर भी सरकार का कोई भी प्रतिनिधि पीड़ित परिवार से मिलने नही गया है और न ही प्रदेश सरकार घटना की NIA से जांच के प्रति गंभीर है ।इससे प्रतीत होता है कि सरकार कहीं न कहीं अपराधियों को बचाने का काम कर रही है ।
शिमला में मारपीट की घटना होती है और सरकार इस घटना में भी कोई कार्यवाही नही करती है । और इतना ही नही, इस घटना में सरकार के ही दो मंत्री आमने सामने हो जाते है इस मारपीट की घटना को सुलझाने की बजाय मंत्री एक दूसरे को निपटाने में लगे है जो कि सरकार की असंवेदनहीनता को दर्शाता है। तथा सरकार इस प्रकरण में जम कर क्षेत्रवाद की भावनाओं को भड़काने में लगी है ।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कमोवेश सिरमौर के अंदर भी कानून व्यवस्था की स्थति बदतर हो गयी है जहां पुलिस द्वारा युवकों को दौड़ा दौड़ा कर पीटना और जिसके कारण युवक के कान का पर्दा फट जाता है पुलिस व सरकार की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करती है ।
भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि नालागढ़ के अंदर पुलिस की लापरवाही के कारण व्यक्ति की मौत हो जाती है जिससे कि क्षेत्र की जनता में भारी रोष व्याप्त है और ऊना में दिन दहाड़े छुरे बाज़ी की घटना प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है । दूसरी तरफ सरकार सत्ता सुख के भोग में व्यस्त है।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश के अंदर कानून व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने के लिए कहीं न कहीं प्रदेश की वर्तमान सरकार पुरी तरह से ज़िम्मेदार तो है ही और साथ में सरकार प्रायोजित भी जान पड़ती है जिससे कि प्रदेश की जनता का ध्यान कांग्रेस द्वारा दी गयी 10 गारंटियों से हटाया जा सके।

About Author