शोघी मेहली बाइपास पर सेब से भरा ट्रक पल्टा चालक की मौत

शिमला जिला में सडक़ हादसे थम नहीं रहे हैं। आए दिन हादसे होते नजर आ रहे है। यहां शोघी मेहली बाईपास रोड में मंगलवार को एक सेब से लद्दा ट्रक दुघटनाग्रस्त हो गया। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। इस दौरान लाखों रूपए का सेब भी बर्बाद हो गया है। बताया जा रहा है कि यह ट्रक अप्पर शिमला के संधु से सेब लेकर झारखंड जा रहा था। ट्रक शोघी-मेहली बाईपास के पास पहुंचते ही अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। ट्रक में 500 पेटी सेब की लद्दी हुई थी। हादसे के शिकार हुए व्यक्ति की पहचान उत्तराखंड के उद्यम सिंह नगर निवासी गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। यह हादसा करीब 3 बजे शोघी-मेहली सडक़ पर लालपानी पुल के पास हुआ है। ट्रक सडक़ से गहरी खाई में जा गिरा है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस का दल मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक चालक की मौत हो चुकी थी। थाना न्यू शिमला के तहत पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगा रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए आई.जी.एम.सी. भेज दिया गया है। मामले को लेकर पुलिस की जांच जारी है।
सेब से लद्दा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हुआ है, जिसमें चालक की मौत हो गई है। यह हादसा कैसे हुआ है इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक ट्रक अप्पर शिमला के संधू से झारखंड के जमशेदपुर जा रहा था। आज तड़के करीब 3 बजे शोघी-मेहली सड़क पर लालपानी पुल के पास चालक ने नियंत्रण खोया और ट्रक सड़क से फिसलकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस का दल मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक चालक की मौत हो चुकी थी। न्यू शिमला पुलिस ने इस दुर्घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया है। इस हादसे में लाखों रुपये का बर्बाद हो गया।एसपी मोहित चावला ने मामले की पुस्टि की है।

About Author