आइजीएमसी में चोरी।,मरीजो के मोबाईल व नगदी ले उड़े चोर

शिमला। प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल में इन दिनों चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। यहां पर मरीजों के साथ आए तीमारदारों के पैसे और मोबाइल चोरी होने का मामला सामने आया है। ऐसे में चोरी की इस तरह की वारदात सामने आने से हड़कंप मच गया है। लक्कड़ बाजार चौकी में इस मामले में कुछ लोगों ने एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार आधी रात को कुछ मरीजों के परिजनों के मोबाइल और नगदी चोरी हुए हैं।
जिनमें पहला मामला दलीप कुमार गांव टियाली तहसील ठियोग ने दर्ज करवाया है कि वह अपने मरीज का इलाज कराने के लिए आईजीएमसी आया हुआ है। यहां पर मरीज को एडमिट किया गया है ,ऐसे में शनिवार रात को वो वार्ड के बाहर सोया हुआ था। सुबह जब देखा तो उसका मोबाइल गायब था। मोबाइल की कीमत लगभग 30 हजार है। उनका कहना है कि इसके अलावा बीते शुक्रवार रात को एक व्यक्ति के 10 हजार रुपए गुम हो गए थे, हालांकि उन्होंने इस मामले में शिकायत पुलिस को नहीं दी है।

वहीं, मोबाइल गुम होने का दूसरा मामला संजय कुमार पुत्र गुरबख्श सिंह गांव डहाड़, झंडुत्ता बिलासपुर ने दर्ज कराया कि उनका सैमसंग कंपनी का मोबाइल किसी अज्ञात व्यक्ति ने चुरा लिया। वह भी बीती शनिवार रात को अपने मरीज की देखभाल के लिए वार्ड के बाहर सोया हुआ था। सुबह जब देखा तो उसके जेब से किसी अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल चुरा लिया। उनका कहना है कि साथ सोए हुए दो अन्य लोगों के भी मोबाइल चोरी हुए हैं।

आईजीएमसी में चोर गिरोह फिर से सक्रिय हुआ
आईजीएमसी में एक बार फिर से चोर गिरोह सक्रिय हो गया है। इससे पहले भी यहां पर चोरी की कई तरह की वारदातें सामने आ चुकी है। बीते 1 महीने पहले भी sceuraity गार्ड ने चोरों को पकड़ा था। लेकिन अब फिर से कुछ चोर यहां पर सक्रिय हो गए हैं।
आईजीएमसी के कार्यकारी एमएस डॉक्टर साद रिजवी का कहना है कि इस बारे में sceuraity को सूचित कर दिया गया है, वार्डो में गश्त बढ़ा दी जाएगी।

About Author