February 28, 2024

शिमला में बस में सफर कर रहे युवक से 13.99ग्राम चिट्टा पकड़ा

शिमला में बस में सफर कर रहे युवक से 13.99ग्राम चिट्टा पकड़ा

शिमला।
शिमला जिले में नशे का कारोबार तेजी से फैलता जा रहा है आए दिन पुलिस चिट्टा के साथ इस वीडियो को पकड़ रही है ताजा मामले में
शिमला पुलिस ने पंजाब राेड़वेज की एक बस में सवार यात्री से चिट्टा पकड़ा है। माैके पर ही अाराेपी काे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस काे गुप्त सूचना मिली की एक व्यक्ति 13.99 ग्राम चिट्टे काे लेकर बस में सवार हाेकर शिमला अा रहा है। पुलिस की SIU टीम ने तारादेवी के पास नाका लगाया। इस दाैरान साेलन से शिमला की आेर अार रही एक PRTC बस नंबर पीबी-07CA-3597 को चेकिंग के लिए रोका गया। इसमें संजीव नेगी नाम के व्यक्ति से चिट्टा बरामद किया गया, ये रामपुर का रहने वाला है। पुलिस की अाेर से की गई पूछताछ में उसने कहा कि वह साेलन से इस बस में बैठा था। हालांकि, अभी तक ये तक ये साफ नहीं हाे पाया है कि वह चिट्टे की सप्लाई काे कहां लेकर जा रहा था।
बालूगंज पुलिस के सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह का कहना है कि अाराेपी काे चिट्टे के साथ पकड़ा है। से तीन दिन में तीसरा मामला है जब किसी बस यात्री काे चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। उनका कहना है कि अाराेपी काे अब काेर्ट में पेश किया जाएगा।

About Author