February 24, 2024

कांगड़ा में केजरीवाल से पहले जेपी नड्डा भरेंगे हुंकार, जयराम बोले केजरीवाल की गलतफेमी भी हो जायेगी दूर, भाजपा करेगी रिपीट

शिमला। शिमला के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कांगड़ा में 22 अप्रैल को आ रहें हैं। जेपी नड्डा कांगड़ा में भी रोड शो करेगें। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे से कार्यकर्ताओं मे और जोश बढ़ेगा। केजरीवाल के बयान को लेकर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल से कोई भी नहीं डरता है।केजरीवाल को चुनौती देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल को जो गलतफहमी है वो विधानसभा चुनाव में जनता दूर कर देगी । केजरीवाल के डर से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कागड़ा दौरा नहीं हो रहा है। जेपी नड्डा का पहले से ही कागड़ा में निजी दौरा था जिसके बाद पार्टी ने उनसे समय लेकर कांगड़ा ने रोड़ शो करवाने का कार्यक्रम बनाया है।

वन्ही धर्म संसद को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा है कि धर्म संसद के कार्यक्रम को लेकर कोई आपत्ति नहीं है लेकिन समाज मे धार्मिक भावनाएं भड़के इसकी इज्जाजत नहीं दी सकती है। ऊना जिला उपायुक्त को कार्यक्रम पर निगरानी के निर्देश दिए हैं।भड़काऊ भाषण पर रोक के के आदेश दिए गए हैं।

About Author

You may have missed