विधायक नैहरिया पर पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से बीजेपी विधायक विशाल नैहरिया पर उनकी एचएएस अधिकारी पत्नी ओशीन शर्मा ने मारपीट के आरोप लगाए हैं। ओशीन शर्मा ने इसकी शिकायत पुलिस में भी की है, साथ ही सुरक्षा की मांग भी की है। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने विधायक नैहरिया की पत्नी की ओर से शिकायत मिलने की पुष्टि की है। एसपी ने कहा कि विधायक नैहरिया की पत्नी ने मारपीट की शिकायत की है। और पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है। पत्नी ने विधायक के साथ रिश्ता ना रखने की बात कही है। अभी करीब दो माह पहले ही दोनों की शादी हुई है।

शादी के बाद से ही उनका वैवाहिक रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है।पुलिस को दी शिकायत में विधायक की पत्नी ओशीन शर्मा ने आरोप लगाया है कि शादी से पहले और बाद में भी विधायक नैहरिया उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। उनके पति प्रभावशाली है इसलिए उनको अपनी सुरक्षा का खतरा है। उन्होंने शिकायत पत्र में पुलिस सुरक्षा की मांग की है। ओशीन शर्मा ने कहा है कि शादी से पहले भी विधायक मारपीट करते थे। कॉलेज के समय से ही उनका रिलेशनशिप था। पर मारपीट के चलते ही उन्होंने रिश्ता तोड़ लिया था।

जब वह विधायक चुने गए तो वह उनके पास आए और अपनी बातों से विश्वास में लेकर रिश्ते को आगे बढ़ाया। उसके बाद उनकी शादी हो गई। पर शादी के बाद भी यह सिलसिला जारी रहा। महिला अधिकारी ने साफतौर पर कहा कि वह विधायक से रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं। महिला अधिकारी ने इसकी शिकायत पुलिस में भी की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला अधिकारी शिकायत लेकर आईं थीं। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

About Author