शिमला में 4.83 ग्राम व रामपुर में 80.20 ग्राम चिट्टा बरामद

शिमला : हिमाचल प्रदेश में पुलिस की सख्ती व लगातार कार्रवाई के बावजूद नशे का कारोबार ओर लगाम नहीं लग रही है। रोजाना की नशीले पदार्थों के साथ किसी न किसी की गिरफ्तारी हो रही है। ताज़ा मामला जिला शिमला के रामपुर व शिमला का है । शिमला में एक व रामपुर में दो युवकों से क्रमशः 4.83 ग्राम हेरोइन व 80.20 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गत शाम यानि 28 दिसम्बर को शोघी बैरियर में गश्त के दौरान शाम 7.40 बजे सोलन से शिमला आ रही एक हरियाणा रोडवेज बस नंबर एचआर 47 डी 0577 को चेकिंग के लिए रोका तथा तलाशी के दौरान रजनीश ठाकुर वीपीओ अढ़ाल तहसील रोहड़ू के कब्जे से 4.83 ग्राम हेरोइन/चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर एनडी एंड पीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच हैड कांस्टेबल रविकांत कर रहे हैं।
दूसरा मामला रामपुर का है, जहां पर मंगलवार को बजीरबावाड़ी में गश्त के दौरान दो लोगों से 80.20 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। जिन से चिट्टा बरामद हुआ है उनमें सिद्धांत भारद्वाज गांव बरोगी पी/ओ और तहसील कुमारसैन तथा नागेंद्र सिंह गांव थचवा, रामपुर तहसील निरमंड जिला कुल्लू शामिल है। पुलिस ने एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 व 29 के तहत मामला मामला दर्ज किया है। एचसी विजय कुमार मामले की जांच कर रहे हैं।

About Author