October 18, 2024

रोहडू में अवैध रूप से ले जा रहे सोने चांदी के आभूषण के साथ 2 पकड़े 6 लाख रुपय बरामद

शिमला। जिला पुलिस नाके के दौरान अवैध रूप से धंधा करने वालो पर भी शिकंजा कस रही है। शिमला पुलिस ना केवल नशेड़ियों ओर चोरो को पकड़ रही है बल्कि अब ऐसे लोगो पर भी नजर रख रही है जो चोरी छिपे अवैध धंधा करने में लगे है। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस ने रोहडू में नाका के दौरान चेकिंग करने पर दो लोगो से लाखों रुपय व सोने चांदी के आभूषण पकड़े है और साथ मे दो लोगो को गिरफ्तार भी किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 नवम्बर को जब रोहडू मे पुलिस गश्त पर थी तो उसे सूचना मिली की 2 ब्यक्ति अवैध रूप से सोने चांदी के आभूषण ले जा रहे है।
पुलिस की टीम ने एसआईयू ओर पीओ सेल के साथ मिलकर जब मेहंदली में नाका लगा कर दो ब्यक्तियों की तलाशी ली तो उनके पास से 6 लाख 20 हजार रुपय नगद 269.3 ग्राम सोने के आभूषण,1.61 किलो चांदी के आभूषण बरामद हुए हुए ये दोनों रोहडू से शिमला आ रहे थे। पुलिस ने कराधान विभाग को सूचित किया  ।विभाग ने 73,588 रुपय जुर्माना लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  एसपी डॉ मोनिका ने बताया कि उन्हें सूचना।मिली थी की 2 लोग अवैध रूप से सोने चांदी आभूषण के साथ नगदी बरामद किए है जो बिना बिल के थे।

About Author