31 से अर्की से लापता युवको का शव ठेला में मिला ,कार हादसे में हुई थी मौत

शिमला। जिला सोलन के अर्की से लापता दो युवकों का शव शिमला खण्ड मशोबरा के ठेला के नाले में मिला है दोनों की कार दुर्घटना में मौत हो गई है दोनों का शव रविवार दोपहर बाद पुलिस को मिला है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है शव  की पहचान हो गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 31 अक्तूबर से लापता दो युवकों के शव मशोबरा के नजदीक ठेला  में गहरी खाई से बरामद हुए हैं। रविवार दोपहर इस बात का खुलासा हुआ कि युवकों की कार खाई में गिर गई थी। इसकी भनक किसी को नहीं लगी। शनिवार को परिजनों ने मशोबरा चौकी में युवकों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।
प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक दोनों युवक अपनी कार (एचपी 62डी-0399 में अर्की के मैटरनी गांव से कार्यक्रम   में हिस्सा लेने के लिए मशोबरा गए थे , लेकिन वो वापस नहीं लौटे। तलाश के लिए युवकों के दोस्तों ने सोशल मीडिया में भी मुहिम चलाई थी, लेकिन कोई सफलता न मिलने पर पुलिस को सूचित किया गया था।
ठेला के प्रधान शेर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह रविवार सुबह काम से जा रहे थे तो किसी ने बताया कि दो युवक जो मशोबरा एक कार्यक्रम  में आय थे 1सप्ताह से लापता है। उन्होंने उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी
दोपहर को उन्हें किसी का फोन आया कि यह कार नाले में गिरी हुई है । उन्होंने मामले।की सूचना पुलिस को दी ।पुलिस ने मौके पर आकर जांच शुरू की तब दोनो युवको के शव मिले ।
। मृतक युवकों की पहचान रजनीश ठाकुर पुत्र राम वर्मा व देवी चंद के तौर पर की गई है। डीएसपी कमल वर्मा ने मामले की पुस्टि की है।

About Author