शिमला में 2 दिन से लापता बृद्ध का शव।मिला नाले में। जांच में जुटी पुलिस।

शिमला। राजधानी शिमला में सोमबार सुबह तब सनसनी फैल।गयी जब नाले में एक बृद्ध ब्यक्ति का शव पड़ा मिला।
ब्यक्ति 2 दिन से लापता था ।पुलिस मामले की जांच कर रही है।सोमबार को ब्यूलिया के समीप के लोगो ने जब नाले में किसी  ब्यक्ति को गिरे देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी ।
प्राप्त जनाकारी के अनुसार सोमबार सुबह छोटा शिमला पुलिस को सूचना मिली कि ब्यूलिया के समीप नाले में एक ब्यक्ति का शव पड़ा है। पुलिस जब  थाना छोटा शिमला के अंतर्गत पड़ने वाले क्षेत्र कवालग में जब पुलिस गयी तो पुलिस को एक ब्यक्ति का शव नाले में पड़ा मिला । मृत ब्यक्ति की पहचान। शंकर सिंह कंवर सपुत्र  दुर्गा सिंह निवासी क्वालग डाकघर   ब्यूलिया तहसील व जिला शिमला  उम्र 78 के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से सभी सबूत इक्कठा कर लिए है और जांच कर रही है। जनाकारी के अनुसार मृत ब्यक्ति के लापता होने की सूचना
  30 अक्टूबर 20 21 को थाना छोटा शिमला में डाली गई थी ।शव नाले में पड़े होने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली थाना छोटा शिमला से प्रभारी   प्रवीण ठाकुर अन्य पुलिस  के साथ घटनास्थल पर पर जा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए  आईजीएमसी भेज दिया है।
गैरतलब है कि शहर में आये दिन आत्महत्या के मामले सामने आ रहे है। एक महीने के भीतर 3,4 मामले सामने आए है जिसमे यूवको द्वारा आत्महत्या की गयी थी ।अब पुलिस मामले की जांच कर रही है कि यह आत्महत्या का मामला है या गिर कर या फिर हत्या का मामला तो नही है ।पुलिस सभी पहलू से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही मामले का पता लगेगा कि मौत का क्या कारण है।

About Author