सब्जी मंडी के समीप मिला अज्ञात ब्यक्ति का शव ,जांच में जुटी पुलिस 

शिमला। शहर  के सब्जी  मंडी के समीप पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। जिससे की सनसनी फैल गई है। शव की शिनाखत नहीं हो पाई है। ऐसे में पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है और शिनाख्त  के लिए आई.जी.एम.सी. के डैड हाऊस में रखा है। पुलिस को  लोगों से सूचना मिली की सब्जी  मंडी के समीप एक व्यक्ति पड़ा हुआ है। ऐसे में पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे  में लिया। यह  व्यक्ति कहां का रहने वाला है और क्या करता था। इसका कोई पता नहीं चल पाया है। मृत व्यक्ति के पास से पुलिस को ऐसी कोई चिज बरामद नहीं हुई है, जिससे की उसकी पहचान हो सके।
 पुलिस ने शव की सूचना अन्य थानों व चौकियों को भी दी है ताकि यह पता चल सके की यह व्यक्ति किस जगह का रहने वाला है। पुलिस ने अन्य थानों को निर्देश दिए है कि अगर किसी थाने में इसके गुमशुद्धगी की रिपोर्ट दर्ज है तो उसकी सूचना दी जाए। पुलिस अभी इसके मौत के कारणों का भी पता नहीं लगा पाई है। मामले को लेकर पुलिस एक एक पहलू को खंगाल रही है। राजधानी में दो दिन लगातार शव मिले है। बीते दिन मशोबरा में एक चालक का शव बरामद हुआ था। हालांकि इस व्यक्ति की शिनाखत हो चुकी थी। इस मामले में भी अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले से संबंधित हरएक पहलू को खंगाल रही है। मामले को लेकर पुलिस की जांच जारी है।
डीएसपी कमल वर्मा ने बताया कि सदर थाना के तहत एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। शव को शिनाखत के लिए आई.जी.एम.सी. के डैड हाऊस में रखा है। इसके मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

About Author